NATIONAL NEWS NEWS & PRESS RELEASE राष्ट्रीय 

जिला प्रशासन द्वारा आम जन के सहयोग से अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया 9540105400 व्हाट्सएप नंबर : जिलाधीश विक्रम सिंह

– कहाअवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए भागीदार बनाने वाले व्यक्ति का नाम रखा जाएगा गुप्त

– जारी किये गये व्हाट्सएप नम्बर पर ज्यादा सूचना देने वाले भागीदार को किया जाएगा विशेष उपलक्ष्य पर जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित

– जिलाधीश ने लोकसभा आम चुनाव 2024 के दौरान अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को में दिए निर्देश

– जिला स्तर पर अधिकारी फ्रंट में आकर माइक्रो लेवल तक इंटेलिजेंस बढ़ाए और सीआईडी के इनपुट पर तुरंत करें कार्रवाई

फरीदाबाद, 28 अप्रैल। जिलाधीश विक्रम सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा व्हाट्सएप नम्बर  9540105400 आम जन के सहयोग से अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया है। इस 9540105400 व्हाट्सएप नम्बर के जरिये अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए भागीदार बनाने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा। वहीं जारी किये गये व्हाट्सएप नम्बर पर ज्यादा सूचना देने वाले भागीदार को  विशेष उपलक्ष्य पर जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा।

जिलाधीश ने लोकसभा आम चुनाव 2024 के दौरान अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए प्रशासनिक और पुलिस  अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जिला स्तर पर अधिकारी फ्रंट में आकर माइक्रो लेवल तक इंटेलिजेंस बढ़ाए और सीआईडी के इनपुट पर तुरंत कार्रवाई सुनिश्चित करें।

जिलाधीश ने कहा कि जिला फरीदाबाद में लोकसभा आम चुनाव 2024 में मतदाताओं को प्रलोभन के लिए अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम के लिए सख्ती होनी चाहिए। जिला स्तर पर पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी, आबकारी विभाग के अधिकारी फ्रंट में आकर माइक्रो लेवल तक इंटेलिजेंस बढ़ाए ताकि जिला फरीदाबाद में अवैध शराब तस्करी की गतिविधियों में संलिप्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सके।

जिलाधीश विक्रम सिंह ने कहा कि पुलिस और प्रशासनिक वरिष्ठ अधिकारियों को उत्तर प्रदेश और दिल्ली पड़ोसी राज्यों से समन्वय स्थापित करने के निर्देश देते हुए कहा कि दोनों पड़ोसी राज्यों में अब तक जब्त शराब मूल रूप से किस राज्य से वहां पहुंची, उसकी जानकारी ली जाए। साथ ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और यूपी की सीमा लगती है, वहां पर पहले की अपेक्षा अधिक सतर्कता बरती जाए। उन्होंने जिला से प्राप्त डेटा का जिक्र करते हुए कहा कि अब की गई सख्ती आगामी विधानसभा चुनाव तक काम आएगी।

जिलाधीश विक्रम सिंह ने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अपना नेटवर्क बढ़ा कर ऐसी गतिविधियों में संलिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। अपना इंटेलिजेंस नेटवर्क बढ़ाएं और पुराने लोगों से सम्पर्क बनाए रखें।

Related posts

Leave a Comment

Translate »