NATIONAL NEWS NEWS & PRESS RELEASE राष्ट्रीय 

आमजन की सभी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करना मेरा एकमात्र लक्ष्य : मूलचंद शर्मा

– कैबिनेट मंत्री ने 3 करोड़ 50 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की बल्लभगढ़  विधान सभा क्षेत्र में दी सौगात

– एक पेड़ मां के नाम मुहिम के तहत कैबिनेट मंत्री ने किया पौधरोपण

फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 21 जुलाई। हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य, श्रम, खाद्य नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामले तथा निर्वाचन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को बल्लभगढ़ विधानसभा के दौरे पर करीब 3 करोड़ 50 लाख रुपये की लागत के विकास कार्यों की आधारशिला रख कर बड़ी सौगात सौगात दी।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ विधानसभा में गांव मुजेसर वार्ड नंबर- 02 में बाबा हृदयराम मंदिर पर राम तालाब का सौन्दर्यीकरण, गौशाला शेड, राधा टीला एवं सत्संग भवन का शिलान्यास किया। इसके उपरांत सेक्टर 22 और 23 स्थित शिव कालोनी और मुजेसर गांव में एक दर्जन से ज्यादा गलियों में कंक्रीट और आरएमसी से बनने वाली सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नही रहने दी जाएगी। आज गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर अपने विधानसभा के लोगों को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में विकास कार्यों की सौगात दी है और यह सभी विकास कार्य जल्द ही पूरे किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि गौशाला शेड और गलियों का निर्माण कार्य आज से ही शुरू कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि कहा कि उन्होंने जो वादे जनता से किए हैं। वह उन सभी वादों को पूरा करने में लगे है। आमजन की मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार हमेशा तत्पर है। आमजन की सभी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करना मेरा एकमात्र लक्ष्य है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने एक पेड़ मां के नाम मुहीम के तहत पोधा रोपण भी किया। उन्होंने कहा कि एक पेड़ मां के नाम अभियान का मुख्य उद्देश्य हमारे वातावरण को स्वच्छ व शुद्ध रखना है तथा प्रकृति के प्रति सकारात्मक रवैये को लेकर लोगों को जागरूक किया जाना है ताकि बढ़ते प्रदूषण और ग्लोबल वार्मिंग के कारण अशुद्ध होते वातावरण से आने वाली पीढ़ी के लिए इसे अनुकूल बनाया जा सके। यह पर्यावरण संरक्षण के प्रति सामाजिक चेतना को जगाने की कोशिश है। पर्यावरण संरक्षण के लिए पेड़ पौधों का अहम योगदान होता है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हम सभी को मिलकर अपनी मां के नाम एक पौधा अवश्य लगाना चाहिए और उसका संरक्षण भी अवश्य करना है। जिस तरह मां अपने बच्चों की परवरिश करती है उसी तरह से हमारा दायित्व है कि हम अपनी मां की याद में लगाए गए पौधे के संरक्षण करने का संकल्प भी ले।

इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, सुभाष लांबा, रणवीर पहलवान, रामवीर एडवोकेट, अनुराग गर्ग, दीपांशु अरोड़ा, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, देवेंद्र गोदारा, संजय मैरोडिया, नगर निगम के एक्सईएन ओपी कर्दम, एसडीओ अमित चौधरी, चेतना पांडे सहित गांव और कॉलोनी के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। 

Related posts

Leave a Comment

Translate »