NATIONAL NEWS NEWS & PRESS RELEASE राष्ट्रीय 

बल्लभगढ़ में विकास कार्य है प्रगति पर : मूलचंद शर्मा

– कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा में तक़रीबन 3 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले कार्यों की सौगात दी

फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 26 जुलाई। हरियाणा के उद्योग वाणिज्य तथा खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शुक्रवार को बल्लभगढ़ विधानसभा में बल्लबगढ़ वासियों को करीब 3 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले कार्यों की सौगात दी।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि बल्लबगढ़ विधानसभा के आर्य नगर में 2 करोड़ 50 लाख की लागत से सीवर लाइन डाली जाएगी साथ ही जनता कालोनी में पार्कों का सौंदर्यकरण, दो ट्यूबलों की भी सौगात भी दी। उन्होंने कहा कि चावला कालोनी और भगतसिंह कालोनी में जल्द ही कंक्रीट की सड़क भी बनेगी। बल्लभगढ़ में सभी विकास कार्य प्रगति पर है और जल्द ही पूरे हो जाएंगे।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आमजन की मूलभूत सुविधाओं को ओर भी बेहतर करने और बल्लभगढ़ को सुंदर शहर बनाने के लिए पूरी मेहनत और लगन से काम कर रहा हूं। बल्लभगढ़ में पूर्व की सरकारों में सिर्फ लूट खसोट का काम किया जाता था। विपक्षी सीमेंटेड सड़को पर चलते हैं और कहते है की कोई विकास नहीं हुआ। 2014 से पहले बल्लभगढ़ की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में बाप-बेटा तो दूसरी तरफ मां बेटा को सत्ता में देखने की होड़ लगी रहती है। भाजपा राज में कोई भी आमजन पार्षद से लेकर मुख्यमंत्री तक बन सकता है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश कि जनता ने कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का मन बनाया है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि काम में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरते, काम में कोताही बरतने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही।

इस अवसर पर संबंधित अधिकारी/कर्मचारी और बल्लभगढ़ निवासी मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment

Translate »