NATIONAL NEWS NEWS & PRESS RELEASE राष्ट्रीय 

अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने शहर में जलभराव वाले स्थानों का किया  निरीक्षण

– जल्द से जल्द पानी की निकासी के दिए निर्देश

फरीदाबाद, 28 जून। अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने आज भारी बरसात के बीच शहर में सभी जलभराव वाले स्थानों का दौरा कर डिस्पोजल पंपों का भी किया निरीक्षण तथा पूरी स्थिति का स्वयं जायजा लिया। अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने आज शहर में जलभराव वाले स्थानों का निरीक्षण कर अधिकारियों को जल्द से जल्द पानी निकासी के निर्देश दिए।

अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने गुड ईयर चौक, बल्लभगढ़ अनाज मंडी, बल्लभगढ़ बस अड्डा के साथ पानी निकासी के सेक्टर-14  और 16 के रेनीवेल डिस्पोजल का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त ने वहां उपस्थित अधिकारियों तथा कर्मचारियों को सभी पंपों को पूर्ण क्षमता के साथ चलाने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि शहर में जलभराव न हो इस व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अतिरिक्त प्रबंध किए गए हैं। जहां भी आवश्यकता होगी वहां तुरंत सभी विभागों से तालमेल कर मोटर पंप, टैंकर और अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा ने बिजली विभाग को निर्देश दिए कि बरसात के समय निर्बाध बिजली की आपूर्ति की जाए और जेनसेट से चलाए जाने वाले पम्पों के डीजल का पूरा प्रबंध रखे।

निरिक्षण के दौरान नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त स्वपनिल रविंद्र पाटिल, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment

Translate »