NATIONAL NEWS NEWS & PRESS RELEASE राष्ट्रीय 

समाधान शिविर में आने वाली समस्याओं का त्वरित निस्तारण हमारी पहली प्राथमिकता : उपायुक्त विक्रम सिंह

– शुक्रवार को आई 25 शिकायतों में से 04 शिकायतों का मौके पर ही हुआ निपटारा

– उपायुक्त ने कहा, शेष बची समस्याओं के निवारण के लिए सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए

फरीदाबाद, 26 जुलाई। उपायुक्त विक्रम सिंह ने शुक्रवार को समाधान शिविर में नागरिकों की समस्याओं पर सुनवाई करते हुए उनके त्वरित निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी आमजन की शिकायतों को जल्द से जल्द दूर करें।

उपायुक्त विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज शुक्रवार को सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय के कमरा नंबर 106 में आयोजित समाधान शिविर में विभिन्न विभागों से संबंधित आई 25 शिकायत प्राप्त हुई हैं जिनमें 04 शिकायतों का मौके पर ही समाधान करवा दिया गया। शेष बची हुई शिकायतों का जल्द समाधान के लिए सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि आमजन की समस्याओं का त्वरित समाधान राज्य सरकार व जिला प्रशासन की पहली प्राथमिकता है। उपायुक्त द्वारा समाधान शिविर में परिवार पहचान पत्र, विभिन्न प्रकार की सामाजिक सुरक्षा पेंशन, बिजली, पेयजल, स्वामित्व रजिस्ट्री सहित विभिन्न प्रकार की समस्याएं सुनी गईं। आमजन अपनी शिकायतों को लेकर समाधान शिविरों में निरंतर पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पूरी गंभीरता के साथ नागरिकों की शिकायतों के समाधान की दिशा में कार्य कर रहा है। विभिन्न विभागों के अधिकारी शिविर में मौजूद रहकर त्वरित कार्यवाही करते हुए नागरिकों की समस्याओं का निवारण करवा रहे हैं।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा, डीसीपी जसलीन कौर, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त जगेंद्र सहित, डीएसडब्ल्यूओ सरफराज खान, रेवेन्यू से जितेंद्र, सीएमओ से डॉ राजेश, ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य वजीर सिंह डागर सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment

Translate »