NATIONAL NEWS NEWS & PRESS RELEASE राष्ट्रीय 

प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जिला में जारी है विशेष प्रचार अभियान

– सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग की सूचीबद्ध भजन पार्टी के सदस्य गांव-गांव जाकर लोगों को दे रहे योजनाओं की जानकारी

फरीदाबाद, 21 जुलाई। भजनों व लोकगीतों के माध्यम से सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग की सूचीबद्ध भजन पार्टी के सदस्य जिला फरीदाबाद के ग्रामीण आँचल में गांव-गांव, जाकर प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों की आमजन को जानकारी देकर उन्हें इनका लाभ उठाने के लिए विशेष प्रचार अभियान के तहत जागरूक कर रहे हैं। सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग, हरियाणा द्वारा महानिदेशक मंदीप सिंह बराड़ के निर्देशानुसार प्रदेश सरकार के सफलतम साढ़े चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर विभागीय भजन पार्टी व सूचीबद्ध पार्टी के माध्यम से विशेष प्रचार अभियान चलाया जा रहा है।

जिला उपायुक्त विक्रम सिंह के मार्गदर्शन में जिला सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय फरीदाबाद की सूचीबद्ध भजन पार्टी प्रदेश सरकार द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं को गांव-गांव में जाकर भजनों और लोकगीतों के माध्यम आमजन को जागरूक कर रही है।

लीडर भजन पार्टी धर्मबीर सिंह ने बताया कि सूचीबद्ध भजन पार्टी लीडर व कलाकारों ने गत सायं शनिवार को पाली, घरोड़ा तथा शाहपुर कलां गांवों में जाकर प्रदेश सरकार की योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार किया। उन्होंने बताया कि भजन पार्टी के सदस्य गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों को बता रहें हैं कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है और विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है। हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेशभर में अंत्योदय की भावना से कार्य किया है, ताकि अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ सुनिश्चित किया जा सके।

Related posts

Leave a Comment

Translate »