NATIONAL NEWS NEWS & PRESS RELEASE राष्ट्रीय 

फरीदाबाद विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार सातवें दिन 14 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र: जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

फरीदाबाद, 11 सितम्बर। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार 85- पृथला विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अबदुत नाथ, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर दीपक डागर, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर समय सिंह, इंडियन नेशनल कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर रघुवीर तेवतिया और कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर इंडियन नेशनल कांग्रेस से प्रेमवती तेवतिया ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी एवं रिटर्निंग अधिकारी डा. सिद्धार्थ दहिया के समक्ष, 88- बल्लभगढ़ विधान सभा के नामांकन के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर राम कुमार ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी मयंक भारद्वाज के समक्ष, 89- फरीदाबाद विधान सभा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर विजय कुमार, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर आदर्श बाल्याण, भारतीय जनता पार्टी से विपुल गोयल और भारतीय जनता पार्टी से कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर पल्ल्वी गोयल ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी शिखा अंतिल के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किए। इसी प्रकार 90- तिगांव विधानसभा के नामांकन के लिए समता पार्टी से प्रत्याशी के तौर पर सोमेश्वर सिंह, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर गिर्राज शर्मा, अखिल भारतीय मानवतावदी पार्टी से राम बहादुर, बहुजन समाज पार्टी से लाल चंद शर्मा ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं रिटर्निंग अधिकारी सतबीर मान के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किए।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि आज बुधवार को नामांकन के सातवें दिन 86- एनआईटी फरीदाबाद विधान सभा और 87- बड़खल विधान सभा में कोई भी नामांकन नहीं आया। किसी भी प्रत्याशी ने कोई नामांकन दाखिल नहीं किया।

Related posts

Leave a Comment

Translate »