NATIONAL NEWS NEWS & PRESS RELEASE राष्ट्रीय 

प्रदेश सरकार के खिलाफ रेगुलराईजेशन पॉलीसी के तहत कर्मचारियों को पक्का करने के लिए सौंपा ज्ञापन।

फरीदाबाद, 30 जुलाई। हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल संघ, हरियाणा की फरीदाबाद इकाई के जिला अध्यक्ष श्री पुनीत गौड़ ने बताया की हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल संघ सम्बंधित भारतीय मजदूर संघ हरियाणा की प्रदेशव्यापी हड़ताल जोकि 15 जुलाई 2024 से लघु सचिवालय, करनाल के सामने चल रही है जिसका आज हम भी खुल कर समर्थन करते है।

हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल संघ, हरियाणा की फरीदाबाद इकाई के जिला प्रवक्ता श्री राहुल दीक्षित ने बताया की सरकार रेगुलराईजेशन पॉलीसी के तहत सभी कंप्यूटर ऑपरेटर्स को पक्का करे और हरियाणा कौशल रोजगार निगम में भेजे गये सभी डीआईटीएस कर्मचारियों को वापस डीआईटीएस में शामिल करे। पिछले 15 जुलाई 2024 से करनाल में कई साथी धरने पर बैठे हुए है। लेकिन सरकार से कई दौर की बातचीत होने के बाद भी कोई निष्कर्ष अभी तक नहीं निकला है।

आज फरीदाबाद में आधे दिन का काम बंद कर हमने अपनी मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है और अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. आनंद शर्मा व नगराधीश श्री अंकित कुमार को हरियाणा सरकार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा, अगर आज शाम तक हमारी मांगों पर कोई हल नहीं निकला तो कल 31 जुलाई 2024 से पूरी तरह से काम बंद करके सड़कों पर उतर जायेंगे।

कंप्यूटर ऑपरेटरों की ये हैं मांगे:

1.      डीआईटीएस का केंद्रीयकरण करते हुए बजट का प्रावधान किया जाए।

2.      सभी कार्यरत कर्मचारियों के पद सर्जित किया जाएं।

3.      हरियाणा सरकार द्वारा जो नियमितीकरण की पॉलिसी तैयार की जा रही है उसमें डीआईटीएस के अधीन कार्य कर्मचारियों को शामिल करते हुए नियमित किया जाए।

4.      हरियाणा कौशल रोजगार निगम में भेजे गए सभी डीआईटीएस कर्मचारियों को डीआईटीएस में फिर से शामिल किया जाए।

5.      क्रांतिकारी पद अनुसार सामान कम वेतन दिया जाए।

6.      डीआईटीएस रेडक्रॉस के समक्ष डीआईटीएस के अधीन कार्य सभी कर्मचारियों को भी लाभ प्रदान किया जाए।

Related posts

Leave a Comment

Translate »